हरदा स्टेट हाईवे डंपर को ओवरटेक करने के चक्कर में आमने-सामने टकराई, 35 से अधिक घायल, स्कूली छात्र भी शामिल

1/19/2023 1:26:45 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): मध्य प्रदेश के खंडवा-हरदा स्टेट हाईवे पर सुबह दो बसें एक डंपर को ओवरटेक करने के चक्कर में आमने-सामने टकरा गईं। टकर इतनी जोरदार थी कि दोनों बसें पलट गईं। हादसे में 40 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना है। दोनों बसों में 80 से ज्यादा यात्री थे। यात्रियों  ग्रामीण क्षेत्र की स्कूलों के स्टूडेंट्स भी शामिल हैं। सभी घायलों को पहले हरसूद के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल खंडवा रेफर कर दिया गया।

PunjabKesari

खंडवा के रजूर गांव के पास गुरुवार सुबह एक बस हादसा हो गया। जिसमें एक डंपर को ओवरटेक करने के चक्कर मे दो बसें आमने सामने टकरा गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना हरसूद पुलिस मौके पर पहुंची। फारेस्ट ड्यूटी पर तैनात वनकर्मियों ने घायलों को ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर 108 एंबुलेंस से हरसूद और खंडवा के अस्पताल भेजा। बस में सवार वन विभाग में पदस्थ मुकेश बामनिया ने बताया कि एक डंफर के पीछे बस चल रही थी। उसे ओवरटेक करने के चक्कर मे सामने से आ रही बस में दूसरी बस जा घुसी। दुर्घटना के बाद बस में सवार स्कूली बच्चों को मैंने बाहर निकला लेकिन बस की एक सीट मेरी कमर पर आकर लगने से मैं भी घायल हो गया। जिसके बाद 108 को कॉल कर मदद मांगी। हरसूद एसडीओपी रविंद्र वास्कले के मुताबिक, जम्बशक्ति और फौजदार बस की भिंड़त हुई है।

PunjabKesari

जम्बशक्ति बस रेहटगांव से खंडवा आ रही थी, जबकि फौजदार बस खंडवा से होशंगाबाद जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि डंपर को ओवरटेक कर रही जम्बशक्ति बस, फौजदार बस के सामने आ गई। फौजदार बस का ड्राइवर कंट्रोल खो बैठा और बस पलट गई। इससे टकराकर जम्बशक्ति बस भी पलट गई। दुर्घटना में लगभग  35 से 40 लोग घायल हुए है से सभी को जिला अस्पताल खंडवा रेफर कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News