पत्नी मायके गई तो, रंगीले कथावाचक ने शिष्या को बुलाया घर, पत्नी ने रेड डाली और बंद कमरे से पकड़ा, जमकर की धुनाई

8/18/2022 1:39:47 PM

शाजापुर(सुनील सरावत): शाजापुर के जाने माने कथावाचक महाराज को पत्नी ने शिष्या के साथ बंद कमरे में पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि पत्नी को पहले से ही पति पर शक था और उसे कथित शिष्या और पति के बीच चल रहे संबंधों की भनक लग गई थी। पत्नी रक्षाबंधन पर मायके गई तो कथावाचक ने शिष्या को अपने घर पर बुला लिया। पत्नी ने पूरी योजना के साथ पुलिस, रिश्तेदारों के साथ कथावाचक को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस कथावाचक और शिष्या को पूछताछ के लिए थाने ले गई और पत्नी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की।

PunjabKesari

कथावाचक की अश्लील कथा

मोहन बड़ोदिया निवासी जितेंद्र महाराज कथावाचन का कार्य करता है। उक्त महाराज के सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार का काम गुना निवासी एक महिला करती है। उक्त महिला के साथ महाराज के संबंधों को लेकर कुछ समय पहले जितेंद्र महाराज की पत्नी ने मोहन बड़ोदिया पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया था, फिर बाद में वापस कार्यवाही नहीं करने का आवेदन दिया था। बीते दिनों जब जितेंद्र महाराज की पत्नी रक्षाबंधन मनाने अपने मायके गई थी तभी जितेंद्र महाराज की कथित शिष्या उनके घर पहुंच गई। इस बात की जानकारी जब महाराज की पत्नी को लगी तो वो अपने भाईयों व अन्य के साथ नलखेड़ा स्थित अपने मायके से सीधे मोहन बड़ोदिया स्थित अपने ससुराल पहुंच गई जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ।

PunjabKesari

ताला लगे हुए कमरे के अंदर से निकली शिष्या

पत्नी व उनके भाइयों के अचानक घर पहुंचने पर हंगामा मच गया। डायल-100 को सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कुछ देर में ही महिला पुलिसकर्मी भी पहुंच गई। घर के अंदर पहुंची पत्नी और उसके भाईयों ने सबसे पहले जितेंद्र महाराज की तलाश की। जितेंद्र महाराज तो मिल गए लेकिन घर के एक कमरे में ताला लगा हुआ था और जब पत्नी की जिद के बाद कमरे का दरवाजा मुश्किल से खुलवाया गया तो उसमें से कथित शिष्या बाहर निकली। कमरे से कथित शिष्या के बाहर आते ही घर में और हंगामा मच गया और कथावाचक महाराज की पत्नी ने मोंगेरी (कपड़े धोने वाली लकड़ी) उठा ली। पति-पत्नी और शिष्या के बीच झूमाझटकी भी हुई। पुलिस कथावाचक महाराज और उसकी कथित शिष्या को पकड़कर अपने साथ ले गई और पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News