इंदौर पुलिस ने फरार चल रहे हथियार तस्कर को पकड़ा, पूछताछ में हुए कई खुलासे

Sunday, Jul 07, 2024-07:49 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध फायर आर्म्स की तस्करी करने वाले एक फरार आरोपी सिकलीगर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से पांच अवैध फायर आर्म्स देसी पिस्टल जब्त की हैं, आरोपी इंदौर में अवैध हथियार की तस्करी करने के लिए घूम रहा था। आरोपी पिछले एक साल से अलग–अलग स्थानों पर छुपकर फरारी काट रहा था। दरअसल इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम काफी समय से फरार इनामी बदमाश सोहन सिंह की तलाश कर रही थी।

PunjabKesari
 तभी क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि, थाना क्राइम ब्रांच इंदौर के अपराध में फरार आरोपी सोहन सिंह सिकलीगर इंदौर में अवैध हथियार बेचने की फिराक से घूम रहा है। सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश देकर फरार आरोपी सोहन सिंह को बड़वानी से आईटी पार्क चौराहा के पास सिटी बस स्टॉप से गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 5 अवैध  देसी पिस्टल जब्त की हैं। आरोपी सोहन सिंह अवैध देसी पिस्टल को बेचने की फिराक मे इंदौर आया था, आरोपी द्वारा पूछताछ पर बताया गया की वह पूर्व में भी इंदौर में कई बार आकर अवैध देसी पिस्टल बेच चुका है, जिनके संबंध में क्राइम ब्रांच टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है आपको बता दें आरोपी पिछले एक साल से फरार चला रहा था और पुलिस ने इस पर इनाम भी घोषित कर रखा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News