5 लाख की लूट का पर्दाफाश, इंदौर पुलिस ने पैसों समेत 3 आरोपी किए गिरफ्तार

3/5/2024 5:54:43 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर पुलिस ने पांच लाख रूपए की हुई लूट का पर्दाफ़ाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों  के कब्जे से लूटे गए रुपयों में से  दो लाख सैतालिस हजार रुपये काले रंग का बैंग और लूट में प्रयुक्त की गई मोटर साईकिल जप्त की। आरोपियों ने  अपने ही परिचित को लूटने की योजना दोस्तों के साथ बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। फिहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

दरअसल फरियादी सुनिल के ने थाना छोटी ग्वालटोली ठाने  में शिकायत दर्ज कराई थी कि वो उसके सेठ दीपक सिंह के साथ प्रापर्टी ब्रोकर का काम करता है और उसे 28 मार्च को सेठ ने 05 लाख रूपये महेन्द्र को नवलखा चौराहा पर देने के लिए दिए थे। जिसके बाद फरियादी ने रूपये अपनी एक्टिवा गाड़ी की डिग्गी में काले रंग के बैग के अन्दर रख दिए और ग्वालटोली थाना क्षेत्र स्थित आनन्द पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल डलवा रहा था, तभी दो अज्ञात बदमाश एक मोटरसाईकिल पर पीछे से आये और डिग्गी में से बैग लूटकर फरियादी को धक्का देकर नीचे गिराकर लूट करके भाग गए।

PunjabKesari

फरियादी  की शिकायत पर पुलिस ने लूट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच के लिए पुलिस की एक टीम गठित की। टीम ने  घटना स्थल आनन्द पेट्रोल पम्प के पास के सीसीटीवी वीडीयो फुटेज में घटना करते हुए दो अज्ञात आरोपी दिखाई दिए। वहीं आरोपी फरियादी सुनिल शर्मा का पीछा करते हुए और वही आरोपी घटना स्थल के सीसीटीवी वीडियो में भी दिखाई दिए। जिनकी तलाश में थाना छोटी ग्वालटोली की टीम के साथ में क्राइम ब्रांच की टीम को आरोपियों के बारे में मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि आंनद पेट्रोल पम्प पर लूट करने वाले आरोपी इंदौर शहर लूट में प्रयुक्त मोटर साईकिल से घूम रहे हैं।

PunjabKesari

मुखबीर की सूचना पर  पुलिस ने धीरज उर्फ चिंटू जिला देवास,अमीन शेख  जिला देवास और अजय चौहान निवासी  हाट पिपलिया को पकड़ा। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म  कबूला और बताया कि आरोपी धीरज उर्फ चिन्टू फरियादी सुनील शर्मा के मालिक दीपक भामी को जानता हैं वह हाट पिपलिया का ही रहने वाला हैं और दीपक के पास लेनदेन का काफी पैसा रहता हैं। उसके बाद धीरज ने अपने मित्र अमीन एवं अजय के साथ मिलकर दीपक को लूटने की योजना बनाई और 28 मार्च को योजनाबद्ध तरीके से लूट को अंजाम दिया। लूट के बाद तीनों ने रुपये आपस में बांट लिए पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो लाख सैतालिस हजार रुपये काले रंग का बैग और लूट में प्रयुक्त की गई मोटर साईकिल जप्त किए। वही बाकि के रूपए के लिए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News