मां ने अपनी 12 साल की बेटी को कुल्हाड़ी से काटा, मौके पर मौत

10/3/2023 1:30:15 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के बड़ामलहरा अनुभाग के घुवारा में एक मां ने अपनी ही 12 साल की बेटी की कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें बेटी पूजा अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे डीएसओ ने शव का पंचनामा बना कर शव को PM के लिए भेज दिया है जहां जहां डॉक्टर प्रदीप यादव ने बताया कि स्थिति PM और रिपोर्ट के बाद ही क्लियर हो पाएगी।

PunjabKesari

घटना घुवारा चौकी (उप थाना) क्षेत्र के ग्राम पुतरीखेरा की जहां एक मां ने अपनी बेटी की कुल्हाड़ी मार मार कर बेटी की हत्या कर दी है जिससे क्षेत्रके सनसनी फैल गई। सूत्रों के मुताबिक आरोपी मां मानसिक रूप से कमजोर थी। जहां महिला (मां) ने नासमझी के चलते यह हत्या की है।

PunjabKesari

दरअसल बीती रात उसकी 12 बर्षीय बेटी और 10 वर्षीय बेटा सोमवार की गुजरी रात को सो रहे थे। जहां देर रात महिला ने कुल्हाड़ी उठाई और अपनी ही बेटी पर हमला बोल दिया। उसने कुल्हाड़ी से बेटी पर 4-5 वार किए जिससे बेटी चीख भी नहीं पाई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

इसी दौरान 10 वर्षीय बेटा जाग गया और नजारा देख डरकर घर से भागा और पड़ोसियों/मोहल्ले वालों को बताया जब तक सब पहुंचे तब तक उसने दम तोड़ दिया था। घटना और मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News