कमलनाथ भावी मुख्यमंत्री...छिंदवाड़ा में लगे होर्डिंग्स से गरमाई MP की सियासत

3/5/2024 2:17:45 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): कभी भाजपा में जाने की खबरें तो कभी राजनीति से सन्यास की खबरों से चर्चा में रहने के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, छिंदवाड़ा में एक पोस्टर ने प्रदेश भर की राजनीति में सियासी उबाल ला दिया है। इसमें कमलनाथ को मध्य प्रदेश का भावी सीएम बताया है।

PunjabKesari

दरअसल सोमवार की शाम को जिला काग्रेस कमेटी द्वारा काग्रेस भवन के समीप महाशिवरात्रि पर्व की बधाई देते हुए एक होर्डिंग लगाया। जिसमें वर्तमान छिंदवाड़ा विधायक कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ की फोटो लगी है। होर्डिंग में पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक कमलनाथ को मध्यप्रदेश का भावी मुख्यमंत्री बताया गया है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि हाल ही में कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलें बड़ी तेजी से चल रही थी।

PunjabKesari

फिलहाल इन अटकलों पर विराम लग गया है। लेकिन रविवार को प्रदेश में राहुल गांधी की न्याय यात्रा के दौरान वरिष्ठ काग्रेस नेता कमलनाथ को खास अहमियत नहीं मिलने के बाद ऐसी होर्डिंग लगने के चलते छिंदवाड़ा राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। वहीं भले ही कांग्रेस को विधानसभा चुनाव 2023-24 में करारी हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन छिंदवाड़ा जिला काग्रेस के पदाधिकारी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भावी मुख्यमंत्री बताने से पीछे नहीं हट रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News