कमिश्नरी लागू होने के बाद हो रहे नए-नए प्रयोग, इंटेलिजेंस अधिकारी ने भेष बदलकर किया इंदौर का भ्रमण

12/18/2021 2:22:59 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में अब उन बदमाशों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। जो मिनी मुंबई याने इंदौर में लागू हुए कमिश्नर सिस्टम को बेतुका समझने की भूल कर रहे हैं। दरअसल, उन बदमाशों की आंखे इस खबर को देखकर या पढ़कर खुल जाएंगी, क्योंकि अब उन पर कैमरों की ही नहीं बल्कि पुलिस की भी खुफिया नजर रहेगी।

PunjabKesari, Indore, Traffic Rules, Commissionerate System, Indore Commissioner

दरअसल, आम जनता को राहत पहुंचाने के लिए लागू किये गए सिस्टम में अब अपडेशन हो रहे हैं, जो किसी अपराधी के लिए घातक हो सकते हैं। इसलिए हम भी उन अपराधियों से अपील करते हैं। जो अपराध की दुनिया को ही अपनी जीवनदायिनी समझते हैं। उन सभी लोगो से अपील है कि वो अपराध छोड़े और सामान्य जीवन अपनाकर खुद की और अपने परिवार की लाइफ खुशहाल करें।आपको बता दें कि इंदौर में कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद से ही पुलिस विभाग द्वारा शहर में चौकसी बढ़ा दी गई है, और कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा के आदेश पर इंदौर का इंटलीजेंस विभाग सजग हो गया है। लिहाजा, शहर के इंटेलिजेंस अधिकारियों ने अब भेष बदलकर शहर में किया भ्रमण करना शुरु कर दिया है।

PunjabKesari, Indore, Traffic Rules, Commissionerate System, Indore Commissioner

शहर के इंटलीजेंस विभाग के एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे और एसीपी अजय वाजपेयी ने हाल ही में शहर का ख़ुफ़िया दौरा किया है, और शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था सहित पुलिसकर्मियों की कार्रवाई भी देखी जिसका सीधा मतलब है, कि पुलिस का खुफिया विभाग ना सिर्फ शहर बल्कि अपने महकमे के कार्यों पर भी नजर रख रहा है। ताकि कहीं भी गलती की गुंजाइश न रहे। पुलिस के आला अधिकारियों के इंदौर दौरे में वो ब्लाक से भरी गाडी में नजर आए हैं। ऐसे में ये तो साफ है कि पुलिस अलर्ट मोड पर है और जनता सुरक्षित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News