मां को बेरहमी से पीटता था शराबी पिता, गुस्से में बेटे ने घोंपा चाकू, हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

6/14/2022 5:50:11 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में शराब के नशे में पति अकसर अपनी पत्नी से मारपीट करता था। लेकिन इस बार मां को पिटता देख बेटे को इतना गुस्सा आया कि उसने चाकू से हमला कर पिता को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवाया और हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी बेटे को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

PunjabKesari

मां को पिटता देख पिता को आया गुस्सा
मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर का है। यहां रहने वाले विजय आए दिन शराब के नशे में अपनी पत्नी और बच्चों से मारपीट करता रहता था। काफी बार विजय को समझाइश भी दी गई। इस दौरान जब वह अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट रहा था तभी बेटे ने धारदार चाकू से उसकी पीठ पर गहरा वार कर दिया। हालांकि गंभीर हालत में बेटा ही अपने पिता को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा। वही उपचार के दो दिन बाद आखिरकार पिता विजय की मौत हो गई। घटना में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बयानों के आधार पर पुलिस बेटे रोहित के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया।

PunjabKesari

पिता की हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार
घटना के बाद रोहित मौके से फरार हो गया। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने रोहित को पालता इलाके से अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस गिरफ्त में आए रोहित के पास से चाकू भी बरामद कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि विजय आए दिन शराब के नशे में धुत रहता था पत्नी घरों में बर्तन मांजने का काम करती थी शराब के नशे में धुत पति आए दिन पत्नी से मारपीट कर घर के पैसे शराब में उड़ा देता था। घटना वाले दिन भी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था जब बेटे ने देखा कि पिता बेरहमी से उसकी मां को मार रहे हैं तो उसने पास रखा चाकू लेकर पिता के पेट में घोंप दिया। जहां उपचार के दौरान विजय की मौत हो गई। घटना में आरोपी बेटा अब पुलिस की गिरफ्त में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News