ट्रक और पिकअप वाहन के बीच जोरदार टक्कर, चपेट में आए बाइक पर सवार 3 लोगों की मौत

5/27/2022 2:03:30 PM

बालाघाट(हरीश लिलहरे): बालाघाट मुख्यालय से 8 किलोमीटर दूर खुरसोड़ी ग्राम के पास बीती दरम्यानी रात्रि में ट्रक और पिकअप वाहन के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस टक्कर के बीच बुलेट मोटरसाइकिल सवार भी चपेट में आ गए। मोटरसाइकिल में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिनके शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल मे करके शव परिजनों को परिजनों को सौंप दिया गया है। तीनों मृतक पास ही ग्राम गोंगलई शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर जा रहे थे। इस घटना से इलाके में मातम छा गया है।

PunjabKesari

बीती रात्रि 26 और 27 मई की दरम्यानी रात्रि में हुए इस भीषण हादसे में सेवकराम नगपुरे 45 वर्ष ग्राम चिखला,संजय दासरे 38 वर्ष ग्राम गोपालपुर, सुरेश 30 वर्ष ग्राम लवेरी निवासी की मौत होने की पुष्टि की गई है। ये तीनों मोटरसाइकिल से गोंगलाई शादी में आये थे। वापस लौटते समय कन्नड़ गांव के पास मोटरसाइकिल और ट्रक की भिड़ंत हो गई। साथ ही एक पिकअप वाहन की भी भिड़ंत हो गई। इस घटना में कुछ पिकअप वाहन में सवार लोगों के घायल होने की भी खबर है। बहरहाल इस भीषण हादसे के बाद ग्रामीण थाने की पुलिस ने मौके पर पंहुचकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बता दे कि बालाघाट जिले में जिम्मेदार प्रशासन की लापरवाही के चलते कई मार्गो पर ब्लैक स्पॉट के हालात बने हुए है। लेकिन दर्दनाक हादसों के बावजूद प्रशासन की ओर से इन हादसों को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाये जा रहे हैं। बहुत से मार्गों और मोड़ पर दुर्घटना को रोकने के लिए स्पीड ब्रेकर की जरूरत है। साथ ही बार बार दुर्घटना वाले स्थानों को चयन कर वहां भी हादसों को रोकने माकूल इंतेजाम करने की जरूरत है ताकि बढ़ते हादसों में कमी आ सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News