उपचुनावों में ताई की एंट्री, हर हर मोदी-घर घर तुलसी अभियान की शुरुआत

7/14/2020 2:10:38 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): उपचुनावों की तैयारी में बीजेपी और कांग्रेस दोनों जुट चुकी हैं। वहीं बीजेपी हर बार की तरह इस बार नए नए तरीकों से वोटरों को लुभाने की कोशिश में जुटी हुई है। इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा सीट पर मतदाताओं को लुभाने के लिए अब पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने एंट्री कर ली है। पार्टी को जीत दिलाने के लिए हर हर मोदी-घर घर तुलसी अभियान की शुरुआत की गई है। इस अभियान के जरीए बीजेपी सांवेर विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर तुलसी के पौधे और केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों वाले पर्चे बांटेगी।

Sumitra mahajan, by-elections, indore, har har modi, ghar ghar tulsi, bjp campaign, Madhya Pradesh, Punjab kesari

उपचुनाव में सुमित्रा महाजन की एंट्री

इस अभियान को लेकर और उपचुनावों को लेकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि यह संकल्प बहुत पुराना है। पहले 5 साल में चुनाव होते थे अब 5 साल के पहले भी चुनाव होने लगे हैं, लिहाज़ा चुनाव में सक्रिय रहना पड़ता है। वहीं रेल मंत्री को लिखे पत्र को लेकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि उन्होंने कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया था ताकि इंदौर की रेलवे में उपेक्षा ना हो। वहीं राजस्थान के सियासी घटनाक्रम को लेकर ताई ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि युवा नेतृत्व को ज्यादा मौका दिया जाए, और भाजपा यह पहले ही कर चुकी है।  

Sumitra mahajan, by-elections, indore, har har modi, ghar ghar tulsi, bjp campaign, Madhya Pradesh, Punjab kesari

इस अभियान के पीछे पार्टी की सोच ये है कि इस बहाने लोगों से भावनात्मक रूप से जुड़ा जाए। इस अभियान के जरिए बीजेपी करीब 50 हजार से ज्यादा तुलसी के पौधों को घर-घऱ पहुंचाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News