तहसीलदार को आया गुस्सा तो मजदूर को मारी लात, वीडियो वायरल

12/24/2020 11:05:36 AM

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक अफसर पर कुर्सी का फितूर इस कदर हावी हुआ कि उसने ड्यूटी दौरान एक मजदूर को लात मार दी। अफसर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अवैध रेत को लेकर कार्रवाई करने आए अफसर को इतना गुस्सा आया कि उसने भड़ास निकालने के लिए मजदूर को लात मारी दी।

PunjabKesari

मामला नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह की विधानसभा खुरई क्षेत्र के मालथौन का है। यहां मालथौन तहसीलदार सतीश वर्मा ने संभव ट्रेडर्स पर रेत सीमेंट से भरी खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में खड़ी देखी। वे वहां पहुंच कर मजदूर से बदसलूकी करने लगे। साथ ही मजदूर की लात-घूंसों से पिटाई करने लगे। इसके अलावा उन्होंने ट्रेडर्स संचालक से भी गाली गलौज किया। सारी घटना पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पिटाई का यह वीडियो अब सामने आया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि अधिकारी रेत माफियाओं की तलाश में निकले थे जो रॉयल्टी पर रेत का विक्रय कर रहे हैं। लेकिन कार्रवाई के नाम पर गलत व्यवहार करने लगे। हालांकि तहसीलदार सतीश वर्मा की कार्यप्रणाली को देखते हुए बीते दिनों उनका तबादला सागर हो गया है। लेकिन मारपीट के वीडियो वायरल होने के बाद क्या उन पर कार्रवाई होगी यह एक बड़ा सवाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News