Punjab Kesari MP ads

बहन से छेड़छाड़ का विरोध किया तो बदमाशों ने भाई की चाकू मारकर की हत्या, कार्तिक मेले में मची भगदड़

12/7/2022 11:59:23 AM

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन में बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर भाई की हत्या कर दी गई। घटना कार्तिक मेले की है जहां मंगलवार रात 10 बजे नाव वाले झूले पर कुछ युवकों ने बहन पर कमेंट किया, इसका मौसेरे भाई ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे चाकू घोंप कर हत्या कर दी।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, आगर निवासी मास्टर कॉलोनी दीपू पिता लखन यादव बुधवारिया क्षेत्र में रहने वाली मौसी कांताबाई के यहां मिलने आया था। इस दौरान परिवार में एक बच्चे का बर्थडे होने पर रात में परिवार के 15 से 20 लोग कार्तिक मेले देखने गए। यहां नाव वाले झूले पर कुछ युवकों ने परिवार की एक युवती पर कमेंट करते हुए छेड़छाड़ की जिसे लेकर झगड़ा शुरू हो गया। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। यह बात सामने आई है कि कार्तिक मेले की पुलिस चौकी पर पदस्थ पुलिसकर्मी संबंधित परिवार को रिपोर्ट लिखने का कह कर वहां से चौकी पर ले आया।

PunjabKesari

इस बीच दीपू वहां अकेला रह गया। उसे छेड़छाड़ करने वाले युवकों ने घेर लिया और सीने में चाकू से वार कर हत्या कर दी। चाकू का एक बार दिल में लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 22 साल का दीपू जादम परिवार का खेती किसानी में हाथ बंटाता था। बताया जा रहा है कि झूले पर दो युवक उसकी बहन को छेड़ रहे थे कमेंट कर रहे थे। झूले से नीचे उतरते ही आरोपी युवकों ने अपने कुछ और साथियों को फोन लगाकर वहां बुला लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News