शहडोल में शॉपिंग के लिए निकली दो नाबालिग सहेलियों का किडनैप, पुलिस ने चंद घंटों में आरोपियों को पकड़ा

Friday, Sep 27, 2024-12:37 PM (IST)

शहडोल (कैलाश लालवानी) : शहडोल जिले में बेहद ही हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां जिले के अंतिम छोर ब्यौहारी थाना क्षेत्र के विधायक के घर के पास दो 16 साल की सहेलियां जो कि बाजार से घर वापस आ रही थी तभी लापता हो गई। दोनों नाबालिग लड़कियों के लापता होने की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस को मामले की खबर दी गई। तत्काल पुलिस ने एक्शन लेते हुए घटना के कुछ देर बाद ही दोनों किशोरियों को दस्तयाब कर बालिकाओं का अपहरण करने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, ब्यौहारी थाना क्षेत्र की रहने वाली दो 16 साल की नाबालिग किशोरी घर से बाजार निकली थी। बाजार से वापस घर लौट रही थी तभी विधायक निवास के पास से दोनों नाबालिग किशोरियों को संदीप साकेत एवं अमन साकेत अपने अपने मोटरसाइकिल में जबरदस्ती बैठाकर शहडोल की ओर निकले थे, इस बात की जानकारी जब बच्चियों के परिजनों को लगी कि उनकी बच्चियों को अगवा कर लिया गया है तो तत्काल मामले की शिकायत ब्यौहारी पुलिस से की। मामले को गंभीरता से लेते हुए ब्यौहारी पुलिस ने एक टीम गठित कर बच्चियों के तलाश में जुट गई।

घटना के कुछ देर बाद ही बच्चियों को थाना जयसिंहनगर के मेन रोड से दोनों मोटरसाइकिल में सवार संदीप साकेत एवं अमन साकेत को गिरफ्तार किया और दोनों सहेलियों को दस्तयाब कर परिजनों के हवाले कर दिया। आरोपियों की दो मोटरसाइकिल भी पुलिस ने जब्त की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News