सनसनीखेज वारदात: मजदूर के सीने में खंजर घोंप कर हत्या, अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज

6/15/2022 12:11:03 PM

रीवा (सुभाष मिश्रा): रीवा में एक बार फिर हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। हत्या घर के बाहर सो रहे 55 वर्षीय मजदूर की हुई है। जिस पर अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से सोते वक्त हमला कर दिया। देर रात मजदूर की चीख सुनकर परिजन जब घर के बाहर निकले, तो श्रमिक अंतिम सांसे ले रहा था और परिजनों के सामने ही उसने दम तोड़़ दिया।

अज्ञात हमलवरों ने किया कत्ल 

हत्या करने वाले कौन थे और हत्या के पीछे उनका मकसद क्या था? यह अभी साफ नहीं हो पाया है। घटना के परिजनों ने सूचना के बाद एसडीओपी सिरमौर नवीन तिवारी समेत बैकुंठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेज दिया है और आरोपियों की तलाश कर दी है।

रात में सोते समय हथियार से हमला

हत्या की घटना बैकुण्ठपुर थाने के ग्राम बरहा की है। यहां देर रात घर के बाहर सो रहे 55 साल के मजदूर की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक ग्राम बरहा निवासी यज्ञशरण साकेत उम्र 55 वर्ष पेशे से मजदूर था। बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह मंगलवार रात भी मजदूर घर के बाहर सो रहा था। तभी देर रात अज्ञात लोगों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। बदमाशों ने हथियार से श्रमिक के सीने पर हमला किया, जिससे उसकी चीख निकल गई और चीख सुनते ही परिजन बाहर निकले तो श्रमिक खून से लथपथ हालत में अंतिम सांसे ले रहा था। इधर परिजनों के बाहर निकलने से पहले हमलावर मौके से फरार हो गए। इससे पहले की परिजन घायल को अस्पताल ले जाते, तब तक उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हमलवरों की तलाश शुरू

गांव में देर रात हुई श्रमिक की हत्या के इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। श्रमिक की हत्या किसने और किस इरादे से की है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या के तहत मामला रजिस्टर्ड कर लिया है और अज्ञात हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News