अपहरण युवती का शव मिलने से फैली सनसनी, एक संदिग्ध गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

7/26/2022 6:48:34 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर (indore) से कुछ ही किलोमीटर दूर गौतमपुरा थाना क्षेत्र में चंबल नदी (chambal river) के पास बोरे में बंद युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवती पिछले एक महीने से अपने घर से लापता थी। जिसकी अपहरण की रिपोर्ट (police report of kidnapping) युवती के पिता ने मानपुर थाने दर्ज करवाई थी। लाश मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

6 जून को हुआ था युवती का किडनैप 

ग्रामीण एसपी भागवत सिंह विर्दे (villager sp) ने बताया कि पूरी घटना इंदौर से लगे ग्रामीण इलाके गौतमपुरा थाना क्षेत्र की है। यहां चंबल नदी के पास एक युवती की बंद बोरे में लाश मिलने से (young girl dead body found) हड़कंप मच गया था। पुलिस जांच (police investigation) में युवती की शिनाख्त कर ली गई थी। ग्रामीण एसपी भगवत विर्दे के मुताबिक मानपुर थाने में 6 जून को मृतक युवती के पिता ने किडनैप की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

PunjabKesari

संदेही सोहन के दोस्त को पुलिस ने कस्टडी में लिया 

युवती की लाश मिलने के बाद पुलिस ने उसके के परिजनों को लाश की शिनाख्त के लिए बुलाया। जब परिजनों ने शिनाख्त की तो लाश उनकी बेटी की ही निकली। वहीं परिजनों ने एक संदेही का नाम पुलिस को बताया है। पुलिस सोहन (suspected sohan person) नाम के युवक की तलाश कर रही है। पुलिस (police) ने सोहन के एक साथी अमित को पुलिस हिरासत में लिया और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। ग्रामीण एसपी ने बताया कि संदेही सोहन के पकड़े जाने के बाद ही स्पष्ठ हो पाएगा कि हत्या सोहन ने की है या किसी और ने इस वारदात को अंजाम दिया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News