जलते भट्टे में मैनेजर को जिंदा फेंका, डेडबॉडी के नाम पर पुलिस को मिले कुछ अंश

Thursday, Jun 20, 2024-02:35 PM (IST)

कटनी (संजीव वर्मा): दिल्ली के तंदूरकांड की तरह मध्य प्रदेश में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां जिले के कुठला थाना अंतर्गत अज्ञात लोगों ने सिमको कंपनी के मैनेजर को चूना भट्टा में जिंदा झोंक दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, ग्राम मुडेहरा निवासी 55 वर्षीय सम्मू विश्वकर्मा पिता सुंदरलाल विश्वकर्मा मैनेजर के तौर पर ग्राम कछगंवा स्थित सिमको कंपनी के चूना भट्टा में काम करता था। बुधवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे चूना भट्टा में जिंदा फेंक दिया। जलते भट्टे में फेंकने के कारण सम्मू की बॉडी का लगभग आधे से अधिक हिस्सा जल गया है। भट्टे से जब उसके शव को बाहर निकाला गया, तो पुलिस को उसकी बॉडी के कुछ अंश ही मिले। घटना के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अग्रिम कार्यवाही प्रारंभ कर दी है।

PunjabKesari

घटना के बाद भट्टे पर काम करने वाले मजदूरों में दहशत का माहौल है। कई मजदूर तो वहां भाग खड़े हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने जल्द ही इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News