करंट लगने से 2 की मौत, गुस्साए लोगों ने नाव में शव रख किया प्रदर्शन

8/12/2019 4:20:49 PM

बड़वानी: बड़वानी जिले के राजघाट में आज सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां नर्मदा का जलस्तर बढ़ने से टापू बने राजघाट में बिजली के खुले तारों की चपेट में डूब प्रभावित पांच लोग आ गए। जिनमें सो दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने शव को नाव में रखकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। हालात को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, आज सोमवार सुबह राजघाट के 5 डूब प्रभावित नाव से खाना लेकर जा रहे थे तभी उनकी नाव बिजली के खुले तारों की चपेट में आ गई। बिजली का झटका लगने से नाव में सवार राजघाट निवासी चिमन पिता नटवर दरबार और संतोष पिता लालसिंह की मौत हो गई जबकि तीन लाेग झुलस गए।  घटना के बाद राजघाट के लोगों मे खासा आक्रोश है। राजघाट के लोगों ने शव को नाव में रखकर प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

PunjabKesari


बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति का शव अभी भी बिजली के तारों में अटका हुआ है। हादसे की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्हें जनता के रोष का सामना करना पड़ा। लोगों का आरोप है कि प्रशासन की लापरवाहीं के चलते यह हादसा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News