जबलपुर के उखरी में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत, घायलों को महापौर और टीआई संदीपिका ने पहुंचाया अस्पताल

9/8/2022 1:03:18 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के लॉर्डगंज थाना अंतर्गत उखरी चौराहे के पास देर रात भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। जैसे ही ये खबर पुलिस को लगी तत्काल विजय नगर थाना प्रभारी संदीपिका ठाकुर स्टाफ के साथ पहुंची, उसी वक्त विजय नगर में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो कर महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू भी वहां से निकल रहे थे। घटना देख कर वे भी तत्काल रुके और घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाने में मदद की।

PunjabKesari

घायलों को मेट्रो बड़ेरिया प्राइम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां के डायरेक्टर सौरव बड़ेरिया घायलों के इलाज की पूरी निगरानी रख रहे हैं। दुर्घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक स्कॉर्पियो कार कछपुरा ब्रीज की ओर से विजयनगर की तरफ आ रही थी। वही विजय नगर से EON कार में एक परिवार के सदस्य कछपुरा की ओर जा रहे थे। स्कॉर्पियो की रफ्तार ज्यादा थी जो डिवाइडर से टकराकर हवा में उछलते हुए दूसरी तरफ से आ रही EON कार से टकरा गई।

PunjabKesari

टक्कर लगने से कार में सवार एक महिला एवं अन्य लोग गंभीर रूप से घायल गए। इस भीषण सड़क हादसे में कार सवार मोहित शर्मा और सपना शर्मा की मौत हो गई जबकि महेश शर्मा और पूनम शर्मा गंभीर रूप से घायल है।

PunjabKesari

घटना के बाद खुलवाया क्या ट्रैफिक

घटना के बाद तत्काल मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई और ट्रैफिक जाम होने लगा था। घटना बड़ी थी लिहाजा एडिशनल एसपी प्रदीप सेन्डे, सीएसपी तुषार सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता और लार्डगंज थाना प्रभारी मधुर पटेरिया भी अपने स्टाफ के साथ पहुंचे। ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर बनाया। फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की और भी विस्तृत जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News