BJP नेता बोले- कांग्रेसी ऐसे संकट में भी ओछी राजनीति से बाज नहीं आ रहे, अस्पतालों में बैन हो इनकी एंट्री

4/11/2021 3:45:57 PM

इंदौर(गौरव कंछल): कोरोना के चिंताजनक हालात में कांग्रेस आरोपों की ओछी राजनीति कर रही है। हम मांग करते हैं कि कोविड हॉस्पिटल में नेताओं की राजनीतिक एंट्री पर प्रतिबंध लगाया जाए। यह कहना है भाजपा के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे का। रणदिवे कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट द्वारा बुलाई गई अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की बैठक में शामिल हुए थे।

PunjabKesari

बीते दिन कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का दौरा कर मरीजों से मुलाकात की। हालांकि  प्रोटोकॉल के तहत इस तरह कोविड मरीजों से सीधे संपर्क नहीं किया जा सकता। लेकिन संजय शुक्ला पीपीई किट पहनकर मरीजों के बीच पहुंचे और उनसे बात की। इसके बाद उन्होंने शासन और प्रशासन द्वारा की जा रही व्यवस्थाओं पर सवाल उठाते हुए पूरे मामले को राजनीतिक रंग देने की कोशिश की। यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। जिले के कोविड प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट द्वारा बुलाई गई उच्चस्तरीय बैठक में भी यह मामला उठा। बैठक में मौजूद भाजपा के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने नेताओं की ऐसी राजनीति एंट्री पर कड़ी आपत्ति जताई। रणदिवे ने यह भी कहा कि कांग्रेसी नेता ऐसे संकट के समय में भी ओछी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे।

PunjabKesari

रणदिवे ने ये भी कहा कि ऐसे समय जब शासन प्रशासन का साथ देना चाहिए कांग्रेस के नेता राजनीति कर रहे हैं और ऐसे में इनकी एंट्री प्रतिबंधित की जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि शहर में हालात लगातार चिंताजनक होते जा रहे हैं और ऐसे में तमाम व्यवस्थाएं जुटाई जा रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News