भोपाल में किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाल कर भरी हुंकार, पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने दी चुनौती

Friday, Sep 20, 2024-05:41 PM (IST)

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने किसानों के साथ मिलकर किसान न्याय यात्रा व विशाल ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया। इसी कड़ी में इस यात्रा की भोपाल में जिम्मेदारी पूर्व नेता प्रतिपक्ष और चुरहट से विधायक अजय सिंह राहुल को दी गई है। भोपाल के ग्रामीण अंचल ग्राम रातीबड़ से विशाल ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व अजय सिंह राहुल ने किया और मोहन सरकार को चुनौती भी दी।  

PunjabKesariरातीबड़ से शुरू हुई विशाल ट्रैक्टर रैली 

भोपाल में किसान न्याय यात्रा रैली की शुरुआत रातीबड़ से की गई लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें कलेक्ट्रेट पहुंचने से पहले ही सूरज नगर चौराहे पर रोक लिया गया। पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए 6 लेयर की बैरिकेडिंग की थी। हालांकि विशाल ट्रैक्टर रैली में भोपाल और आसपास के इलाकों से बड़ी संख्या में किसान अपने ट्रैक्टर लेकर सम्मिलित हुए। 

PunjabKesariइस ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व कर रहे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सोयाबीन की एमएसपी 6000 रुपए प्रति क्विंटल करने की मांग पूरे प्रदेश में किसान कर रहे हैं लेकिन मोहन सरकार उनकी मांग को नजर अंदाज कर रही है...किसानों के लिए हमें जो करना पड़ेगा हम करेंगे और प्रशासन चाहे हमें जितना रोकना चाहे लेकिन हम रुकेंगे नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News