'अपनी बहन-बेटियों को मंदिरों में मत भेजिए' टिप्पणी से भड़का हिंदू समुदाय, थाने का किया घेराव

10/19/2021 6:46:51 PM

बुरहानपुर(नितिन इंगले): बुरहानपुर जिले के खकनार थाना क्षेत्र के हिन्दू संघठनों द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए थाने का घेराव किया गया। वही दोषियों पर जल्द से जल्द कार्यवाही हो इसके लिए एफआईआर भी दर्ज करवाई गई।

PunjabKesari

बुरहानपुर जिले के खकनार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डोईफोडिया के लालबल्डी में सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर तीन शख्स ने सांप्रदायिक सद्भावना को ठेस पहुंचने वाली पोस्ट डाल दी। इस पोस्ट में बहन बेटियों को मंदिर न भेजने की बात कही गई थी। साथ ही मंदिरों में हवस के पुजारियों का भी जिक्र किया था। इस बात से हिंदू संगठन काफी नाराज हो गए और उन्होंने थाने पहुंचकर प्रदर्शन कर दिया।

PunjabKesari

लोगों की इस शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में तो ले लिया लेकिन उनके खिलाफ किसी तरह का मामवा दर्ज नहीं किया गया, जबकि इंस्टाग्राम आईडी से धार्मिक भावना से संबंधित पोस्ट डाली, जिसमें इन लोगों द्वारा एक पुरानी पोस्ट को एडिट करके मंदिर पर जाने पर आपत्तिजनक टिप्पणी का स्टेट्स रखा था। पोस्ट के शब्द धार्मिक सद्भावना को ठेस पहुंचा रहे थे। ग्राम डोईफोडिया के 50 से ज्यादा हिन्दू संगठन और बजंरग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने जाकर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News