घर के बाहर खेल रहे 6 साल के मासूम का किडनैप, बदमाशों ने 10 लाख की मांगी फिरौती

2/11/2019 1:32:39 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश में अपराध अपने पैर तेजी से पसार रहा है। अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद है कि दिनदिहाड़े किडनेपिंग जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला जिले के हीरानगर थाना क्षेत्र की प्राइम सिटी में किराना दुकान चलाने वाले रोहित जैन के छह वर्षीय बेटे अक्षत का है। जिसका दो बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। इसके दो घंटे बाद रोहित के मोबाइल पर 10 लाख रुपए फिरौती मांगी।

PunjabKesari

बच्चा घर के पास ही गार्डन में खेल रहा था। तभी बाइक पर आए दो युवकों ने उसे ‘दादी बुला रही है’ कहकर पास बुलाया और बाइक पर बैठाकर ले गए। आसपास के लोगों ने परिजनों को इस बारे में बताया। घबराए परिजनों ने आसपास बच्चे की तलाश की। लेकिन वह कहीं न मिला। इसके बाद घर के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो एक नीली बाइक यामाहा आर 15 पर दो संदिग्ध दिखाई दिए। बाइक चला रहे बदमाश ने नीली जींस-सफेद शर्ट और पीछे बैठे बदमाश ने काली हाफ पेंट-काली टीशर्ट पहन रखी थी। बच्चे को तलाश रही पुलिस ने छह संदेहियों को हिरासत में लिया है।

PunjabKesari

शुरुआती जांच में रोहित के किसी से लेनदेन के विवाद की बात सामने आ रही है। पुरानी रंजिश के भी कयास लगाए जा रहे है। फरौती के कॉल की अंतिम लोकेशन सुलखिया क्षेत्र की है जबकि सिम यूपी से खरीदी हुई है। किडनैपरों ने फिरौती मांगने के बाद फोन बंद कर लिया। एसपी (पूर्व) अवधेश गोस्वामी के अनुसार वारदात में रोहित के परिचितों पर शक है। क्योंकि बाइक सवारों ने सिर्फ अक्षत को ही अपना शिकार बनाया। वारदात से पहले घटनास्थल की रैकी भी की गई थी। पुलिस विभिन्न पहलुओं से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News