धीरेंद्र शास्त्री से शादी करना चाहती है MBBS की छात्रा, गंगोत्री से बागेश्वर धाम के लिए निकाल रही कलश पदयात्रा

6/6/2023 11:44:12 AM

छतरपुर: बागेश्वर धाम सरकार के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) के देश भर में अपनी पहचान बनाए हुए हैं। उनके कार्यक्रम में इतनी भीड़ उमड़ती है जिसे संभालना पुलिस प्रशासन के लिए भी मुश्किल हो जाता है। उनके अनेक चाहने वालों में से एक MBBS की छात्रा ने बागेश्वर धाम से शादी की इच्छा जताई है। इतना ही नहीं शादी की कामना लेकर छात्रा ने पदयात्रा भी शुरु की है। छात्रा का नाम शिवरंजनी तिवारी बताया जा रहा है। वह 3 जून को चित्रकूट स्थित संतोषी अखाड़ा पहुंची जहां उसने बागेश्वर धाम सरकार से शादी की इच्छा जताई। जहां चित्रकूट के साधू संतो के समक्ष भजनों का गायन करते हुए मनोकामना पूर्ति हेतु साधु संतों का आशीर्वाद प्राप्त किया। 

PunjabKesari

शिवरंजनी इस इच्छा को पूरी करने के लिए गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम तक कलश यात्रा पर निकली है। इस दौरान उसने सिर पर गंगाजल का कलश लेकर गंगोत्री धाम से कूच किया। शिवरंजनी का कहना है कि वो 16 जून को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अपने मन की बात बताएंगी। शिवरंजनी की इस कलश यात्रा में उसके पिता, भाई और अन्य लोग भी शामिल है।

PunjabKesari

वहीं अब बागेश्वर धाम के शुभचिंतकों और उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार है, कि क्या 16 जून को शिवरंजनी तिवारी के धाम पहुंचने पर बागेश्वर महाराज की शादी पर से पर्दा उठ जाएगा, या फिर सस्पेंस बरकरार रहेगा। जैसा कि पहले प्रसिद्ध कथा वाचक जया किशोरी जी से शादी करने का सस्पेंस चल रहा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News