हत्या का खुलासा: अवैध संबंधों ने ली नर्स की जान, प्रेमी से कर रही थी पैसों की मांग

2/10/2022 10:16:51 PM

निवाड़ी(कृष्णकांत बिरथरे): निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में चार दिन पहले नर्स की हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त अल्टो कार भी जब्त की है। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने बताया कि मृतका आभा तिवारी आयुष विभाग जेरोन में नर्स के पद पर कार्यरत थी और अपने दो बच्चों के साथ पिछले 15 साल से पृथ्वीपुर में रह रही थी जिसका 7 फरवरी 2022 को पृथ्वीपुर में सड़क किनारे झाड़ियों में संदिग्ध हालत में उसका शव पड़ा मिला था जिसके शरीर पर दिख रहे चोटों के निशानों से प्रथम दृष्टया ही मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था जिसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई। इसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज आरोपियों की तलाश की गई।

PunjabKesari

मामले में सीसीटीवी फुटेज व साइबर सेल की मदद से मामले की गहन छानबीन के बाद दो लोगों अनिल जो आयुष विभाग नेगुवा में कंपाउंडर के पद पर पदस्थ है व उसके साथी रोहित यादव को गिरफ्तार किया गया जिसमें पूछताछ दौरान अनिल ने बताया कि उसके मृतका के साथ संबंध थे और वह दबाव बनाकर लगातार पैसों की मांग करती आ रही थी ।

PunjabKesari

इससे परेशान होकर उसने अपने साथी रोहित यादव को अल्टो कार सहित बुलाने के साथ ही मृतका आभा तिवारी को भी सुबह 4 बजे पैसे लेने के लिये कृषि उपज मण्डी के पास बुलाया और मृतका के आते ही पहले उसे अल्टों कार से टक्कर मारी उसके बाद सिर में डण्डा मारकर उसकी हत्या कर दी पुलिस ने घटना में प्रयुक्त अल्टो कार सहित दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News