maldives tour package: टूर पैकेज के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं दोनों ठग

5/5/2022 3:53:04 PM

जगदलपुर (सुमित सेंगर): मालद्वीप टूर पैकेज (maldives tour package) के नाम पर ठगी करने वाले 2 आरोपियों को बस्तर पुलिस (bastar police) ने गिरफ्तार किया है। आरोपी हैप्पी टू हॉलीडेज (happy to holidays) के नाम पर फर्जी वेबसाइट (fake website fraud) चलाकर ठगी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 लाख रुपये के साथ ही 2 मोबाइल, चेकबुक व अन्य दस्तावेज बरामद किया है।

टूर के नाम पर 3 लाख से ज्यादा की ठगी 

जगदलपुर CSP हेमसागर सिदार ने बताया कि दिसंबर 2021-2022 के दौरान मोबाइल फोन के माध्यम से टूर पैकेज (tour package) के नाम पर अलग अलग किश्तों में 3 लाख 11 हजार रुपये ठगी करने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद बस्तर पुलिस (bastar police) ने एक टीम का गठन कर कार्रवाई के लिए उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद रवाना किया गया था। यहां टीम ने संदेह के आधार पर 2 संदिग्धों को गिरफ्तार किया। जिसके बाद पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ शुरू की। पूछताछ में दोनों बदमाशों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं दोनों आरोपी 

गिरफ्तार आरोपी संतोष कुमार और गौरव उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के सारसत्व नंदगाव के रहने वाले हैं। दोनों ही आरोपियों के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस दोनों आरोपियों से और गहनता से पूछताछ कर रही है। ताकि इनसे जुड़े अन्य लोगों की जानकारी पुलिस के हाथ लग सके।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News