युवती से शादी करने वाला युवक महेश यादव की जगह निकला वासिल, नाम बदलकर की थी शादी

6/19/2022 6:38:02 PM

इंदौर (सचिन बहरानी) : इंदौर में खुद की पहचान छुपाकर शादी करने वाले के आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और पीड़िता के बताए नाम हुलिया और पहचान के बाद पुलिस अब मामले में निष्पक्षता से जांच कर रही है। इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र में नाम और धर्म बदलकर एक पीड़िता से शादी करने का मामला सामने आने के बाद पुलिस तेजी से काम कर रही है। वहीं आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है। 

PunjabKesari

नाम बदलकर युवती से की थी शादी 

थाना प्रभारी के अनुसार इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने एमआईजी थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी। उसका 2 साल पहले एक युवक ने दुष्कर्म किया था। जिसकी शिकायत पलासिया थाने में कराई थी। मामला दर्ज होने के बाद आरोपी युवक के दोस्त से पीड़िता की दोस्ती हो गई थी। जिसके बाद पीड़िता ने शादी कर ली थी। शादी के समय आरोपी ने अपना नाम महेश यादव बताया था, उसके बाद पीड़िता को पता चला कि आरोपी का नाम महेश यादव ना होते हुए उसका नाम वासिल है, उसके बाद पीड़िता एमआईजी थाने पहुंची और वसीम के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा 

शहर में इस तरह का पहला मामला नहीं है। जब नाम धर्म बदलकर किसी को धोखा दिया गया है और पीड़िता ने पुलिस से मदद मांगी है। वहीं पुलिस ने पीड़िता को न्याय का भरोसा दिया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News