सरकारी ट्विटर पर सियासी ट्वीट! PRO ऑफिस ने लिखा- कांग्रेस डूबता जहाज #YogiAdityanath, दिग्विजय बोले- कार्रवाई हो

5/28/2022 12:27:25 PM

नीमच(मनीष बागड़ी): मध्य प्रदेश के नीमच जिले के पीआरओ जे एस नीमच की ट्विटर आईडी से एक राजनीतिक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने इसकी निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं नीमच जिला जनसंपर्क अधिकारी जगदीश मालवीय ने इस ट्वीट को गलत बताया है।

क्या है पूरा मामला
इंडियन यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री श्री निवास की आईडी से एक ट्वीट किया गया जिसमें प्रियंका गांधी पूर्व मंत्री नकुल दुबे का कांग्रेस का दुपट्टा उड़ा कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवा रही है। वही इसको लेकर नीमच पीआरओ जेएस नीमच का एक रिट्वीट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लिखा हुआ है कि 'बुझे हुए चिरागों में रोशनी नहीं आती है, कांग्रेस एक डूबता जहाज है'।

जिला अधिकारी ने दी सफाई...
इस रीट्वीट को लेकर नीमच जिला जनसंपर्क अधिकारी जगदीश मालवीय का कहना है कि उनके द्वारा या उनके स्टाफ के द्वारा इस तरह का कोई भी ट्वीट नहीं किया गया है वह इसे किसी की शरारत बताया है वह कहा कि मैंने इस पूरे मामले को वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया है।

दिग्विजय सिंह ने की कार्रवाई की मांग
नीमच के पीआरओ ट्वीट से राजनीतिक पोस्ट पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने आपत्ति जताई है। उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा है कि क्या राजनीतिक टिप्पणी करने के लिए आप अधिकृत हैं? यह नियम के विरुद्ध नहीं है क्या इस पर प्रशासन कार्रवाई करेगा?

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News